Cloud Burst Today In Jammu Kashmir Poonch/Weather Today Update; Houses Damaged, Vehicles washed away | पुंछ में बादल फटा, दो किलोमीटर लंबी सड़क टूटी: कार और ट्रैक्टर भी बहे

  • डिंगला में एक मुख्य सड़क पानी के तेज बहाव से टूट गई, दो मोटरसाइकिल और एक कार पानी के साथ बह गई
  • किसी भी व्यक्ति को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है, लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम जारी है

दैनिक भास्कर

Jun 06, 2020, 01:45 PM IT

श्रीनगर.  जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में शुक्रवार देर रात बादल फटने से कई घरों को नुकसान पहुंचा। डिंगला क्षेत्र में एक नाले में पानी का स्तर बढ़ गया। इससे बाढ़ की स्थिति पैदा हो हो गई, जिससे कई घरों में पानी घुस गया। लोगों के घरों में रखा सामान और यहां की कुछ राशन की दुकानों को नुकसान पहुंचा। डिंगला से कंडियारा जाने वाली दो किलोमीटर लंबी मुख्य सड़क भी पानी के तेज बहाव से टूट गई। दो मोटरसाइकिल,एक कार और एक ट्रैक्टर पानी में बह गए।

पुंछ के एसएसपी रमेश अंगराल ने बताया कि किसी भी व्यक्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है। बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है। लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने का काम जारी है।

शुक्रवार शाम से ही बारिश हो रही थी

स्थानीय लोगों के मुताबिक, शुक्रवार शाम से ही पुंछ जिले में भारी बारिश हो रही थी। देर रात जोर की आवाज आई। पहले तो लोगों को लगा कि कोई हादसा हुआ है। हालांकि कुछ ही देर बाद डिंगला से सटे नाले में पानी का बहाव तेज हो गया। देखने से ऐसा लग रहा था कि यह कोई नाला न होकर छोटी नदी हो। 



[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *