Lucknow News In Hindi : DCM vehicle overturned 3 migrant labourers dead and over 12 injured in Mahoba in uttar pradesh | यवतमाल में ट्रक और बस की टक्कर में 4 मजदूरों की मौत; महोबा में मजदूरों से भरा ट्रक पलटने से 3 की जान गई

  • हादसा महोबा जिले में झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ पर हुआ
  • उत्तर प्रदेश में 6 दिन में तीन सड़क हादसों में 33 मजदूरों की जान जा चुकी है
  • महाराष्ट्र के यवतमाल में भी हादसा देर रात हुआ, सोलापुर से झारखंड जा रही थी

दैनिक भास्कर

May 19, 2020, 08:23 AM IT

महोबा. महाराष्ट्र और उत्तर प्रदेश में पिछले 12 घंटे में दो हादसे हुए। इनमें 7 मजदूरों की जान चली गई। उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में सोमवार देर रात मजदूरों से भरा ट्रक पलट गया। तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 12 लोग जख्मी हो गए। हादसा पनवाड़ी थाना क्षेत्र के झांसी-मिर्जापुर हाइवे के महुआ मोड़ पर हुआ। पुलिस ने बताया कि इस ट्रक में 17 लोग सवार थे।

इसी तरह, महाराष्ट्र के यवतमाल में एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इसमें 4 मजदूरों की मौत हो गई। वहीं, 15 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। यह बस सोलापुर से झारखंड जा रही थी। 

उत्तर प्रदेश: ट्रक का टायर फटने से हुआ हादसा 
पुलिस ने बताया कि ट्रक का एक टायर फट जाने की वजह से यह हादसा हुआ। क्रेन से सामान हटाकर दबे मजदूरों को बाहर निकाला गया। मौके पर ही तीन महिलाओं की मौत हो गई। इससे पहले सोमवार दोपहर 22 प्रवासी मजदूर छतरपुर के हरपालपुर से ट्रक में सवार हुए थे। देर रात कुलपहाड़ तहसील के कमालपुरा गांव के सामने महुआ बांध के अंधे मोड़ पर अचानक टायर फट गया और हादसा हो गया।

क्रेन से ट्रक का सामान हटाया गया। फिर दबे मजदूरों को बाहर निकाला गया।

अयोध्या में भी हादसा, 20 मजदूर जख्मी
इससे पहले सोमवार को अयोध्या में एक मिनी ट्रक और ट्रक की टक्कर में 20 मजदूर जख्मी हो गए। अच्छी बात यह रही कि इस हादसे में कोई मौत नहीं हुई। ये मजदूर मुंबई से सिद्धार्थ नगर जा रहे थे। 

उत्तर प्रदेश में हाल में हुए हादसे 

  • 16 मई: औरैया हादसे में 25 मजदूरों की जान गई थी। एक ट्रक ने दूसरे खड़े ट्रक को टक्कर मार दी थी। 
  • 13 मई : मुजफ्फरनगर जिले में बुधवार देर रात रोडवेज की बस ने 6 मजदूरों को कुचल दिया था।

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *